चंदू चैंपियन का सत्यानास गाने की पहली झलक रिलीज, जानें फैन्स के क्या आए रिएक्शन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का सत्यानास गाना जैसे ही रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर इंटरनेट यूजर्स ने इसका पोस्ट मार्टम कर डाला. जानें किस किस गाने और कैसे इंस्पायर है चंदू चैंपियन का यह गाना.

Advertisement
Read Time: 3 mins
चंदू चैंपियन का गाना सत्यानास
नई दिल्ली:

चंदू चैंपियन का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तब से इसको देखकर जेहन में कई तरह के ख्याल आते हैं. कभी ये ख्याल बजरंगी भाईजान की तरफ ले जाते हैं, तो कभी ये ख्याल डोलते हुए सलमान खान की ट्यूबलाइट की याद दिलाने लगते हैं. अब चंदू चैंपियन के 'सत्यानास' पहले गाने की पहली झलक रिलीज हुई है और यह फिर से हमारे ख्यालों भाग मिल्खा भाग के गाने मस्तों का झुंड की ओर ले गया है.  जी हां, आपने एकदम सही सुना. ऐसा हमें ही नहीं लग रहा है बल्कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस बात को लेकर कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं, कई लोग तो इसकी तुलना शाहिद कपूर के गाने गंदी बात से भी कर रहे हैं. कुल मिलाकर चंदू चैंपिनयन इस गाने के साथ तो चैंपियन बनता नजर नहीं आ रहा है.

Advertisement

चंदू चैंपियन के गाने सत्यानास की झलक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. जैसे ही गाने की झलक सामने आई तो लोगों ने इसके लुक और लिरिक्स पर कमेंट किया है. एक कमेंट आया है कि किस किस को हवन करेंगे सॉन्ग, भाग मिल्खा भाग वाली फीलिंग आई. वहीं एक ने लिखा है, गंदी बात गंदी बात. वहीं एक यूजर ने इस गाने को रणबीर कपूर के गलती से मिस्टेक और शाहिद कपूर की गंदी बात को मिलाकर सत्यानास गाना बना है. इस तरह इस गाने के लुक रिलीज होते ही फैन्स इसकी सारी इंस्पिरेशन पकड़ डाली है. इस तरह गाने के लिरिक्स जहां दो गानों जैसे लग रहे हैं वहीं उसका लुक मस्तों का झुंड जैसा नजर आ रहा है. इस तरह पहले गाने के मामले में कार्तिक आर्यन गच्चा खाते नजर आ रहे हैं. 

चंदू चैंपियन का सत्यानास रिलीज

Advertisement

चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर कबीर खान हैं. कार्तिक आर्यन फिल्म में छह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं.  फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस गानो को बोस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है. 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Emergency की याद और PM Modi ने कैसे निभाई थी इसके ख़िलाफ़ भूमिगत भूमिका? | Indira Gandhi