चंडीगढ़ में कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में किया फिल्म 'भूल भुलैया 2' का प्रमोशन, देखकर हो जाएंगे फैन

सिनेमाघरों में जल्द ही 'भूल भुलैया 2' दस्तक देने जा रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आएंगे. 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं कार्तिक आर्यन
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के वन ऑफ़ द मोस्ट हैंडसम एंड पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. फिल्में हो या सोशल मीडिया, कार्तिक के फैंस करोड़ों में है. खासतौर पर कार्तिक की फीमेल फैंस के तो क्या ही कहने. कार्तिक की मस्ती और स्माइल से लेकर उनकी पर्सनालिटी तक फैंस को सब कुछ पसंद है. इन दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जल्द ही कार्तिक की आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज होने जा रही है. हाल ही में कार्तिक आर्यन चंडीगढ़ पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

सिनेमाघरों में जल्द ही 'भूल भुलैया 2' दस्तक देने जा रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आएंगे.  इन दिनों दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के सातवें दिन का है, जब कार्तिक फिल्म को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे थे. वीडियो की शुरूआत उनके फ्लाइट में बैठकर अपने पूरे दिन का शेड्यूल चेक करते हुए से हुई. फिर जैसे ही पूरे स्वैग के साथ कार्तिक चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे उनका कूल अंदाज देखने लायक था. ब्लैक टीशर्ट और बेज कलर के जैकेट में कार्तिक बहुत ही डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो के अगले पार्ट में कार्तिक लोगों के बीच स्टेज पर पहुंचे तो उन्हें  देखकर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया. 

Advertisement

चंडीगढ़ में कार्तिक ने फैंस के साथ स्टेज पर जमकर मस्ती और डांस किया. वीडियो के आखिर में कार्तिक खुद ये कहते हुए सुनाई दिए, 'आई लव यू चंडीगढ़'. इस दौरान कार्तिक बहुत ही कूल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने  फ्लोरल प्रिंट शर्ट और डेनिम जींस पहन रखा है. कार्तिक के इस वीडियो को देखकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, 'चंडीगढ़ लव्स यू मोर'. तो दूसरे ने लिखा कि आप इतने क्यूट क्यों हो. आपको बता दें कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन रूह बाबा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की Mom बनीं चारू शंकर क्यों करना चाहती हैं Akshay की पिटाई‍ | EXCLUSIVE Interview