'बेशर्म रंग' के खिलाफ में अब आई करणी सेना, 'डंकी' के सेट पर किया विरोध, कहा- भगवा रंग को अभद्र तरीके से दिखाया

शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ लगातार विरोध देखने को मिल रहा है. कई लोगों ने पठान के पहले गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण के पहनावे पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. पठान के गाने के खिलाफ अब करणी सेना भी एकजुट हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ लगातार विरोध देखने को मिल रहा है. कई लोगों ने पठान के पहले गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण के पहनावे पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. पठान के गाने के खिलाफ अब करणी सेना भी एकजुट हो गई है. इतना ही नहीं इस सेना ने शाहरुख खान की दूसरी फिल्म डंकी की शूटिंग लोकेशन में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन तक किया है. इन दिनों फिल्म डंकी की शूटिंग जबलपुर के पास भेड़ाघाट में चल रही है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार हाथों में काले और भगवा झंडे लिए करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म डंकी की शूटिंग लोकेशन पर घंटों नारेबाजी की और हनुमान चालीसा का जाप करते भी दिखे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भेड़ाघाट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। प्रदर्शनकारियों ने जोर देकर कहा कि डंकी के निर्माताओं को 10 मिनट में शूटिंग बंद करनी होगी। हालांकि, धमकियों के बावजूद निर्धारित समय के बाद भी शूटिंग जारी रही।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान और पठान के निर्माताओं ने फिल्म में भगवा रंग को 'अभद्र और आपत्तिजनक' तरीके से दिखाया है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने आगे मांग की कि पवित्र नदी नर्मदा के तट पर इस प्रकार की फिल्मों की शूटिंग बंद की जानी चाहिए. प्रदर्शनकारियों ने जोर देकर कहा कि फिल्म शूटिंग स्थल को गाय के मूत्र (गोमुत्र) से छिड़क कर शुद्ध किया जाना है. इस बीच भेड़ाघाट ही नहीं बल्कि करणी सेना ने लखनऊ में भी पठान के खिलाफ प्रदर्शन किया है.

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप