50वें बर्थडे से पहले करिश्मा कपूर ने करवाया इस मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट, खूबसूरती देख फैंस बोले- आपको कोई जवाब नहीं

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक है. वह अब भले पर्दे पर बहुत कम नजर आती हों, लेकिन करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
5
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक है. वह अब भले पर्दे पर बहुत कम नजर आती हों, लेकिन करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. करिश्मा कपूर 25 जून को 50 साल की होने वाली हैं. वह एक्टिंग करने से लेकर फोटोशूट करनाते तक में कोई परहेज नहीं करती हैं. करिश्मा कपूर इन दिनों अपने नए कवर फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय बात दिग्गज एक्ट्रेस ने यह फोटोशूट करवाया है. 

इस फोटोशूट में करिश्मा कपूर फैशन मैगजीन ग्राजिया के जून एडिशन के लिए करवाया है. मैगजीन के कवर पेज पर नजर आईं करिश्मा कपूर बिल्कुल अलग दिख रही हैं. कवर पेज पर वह एक बेज ट्रेंच कोट और मैचिंग प्लीटेड पैंट के साथ एक पेस्टल ब्लू टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं. ज्यादातर तस्वीरों में करिश्मा कपूर एक ब्लू टैंक टॉप, ब्लू को-ऑर्ड शर्ट और शॉर्ट्स सेट और कुछ लोफर्स में दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर का यह फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस के फैंस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की तो करिश्मा को आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की मर्डर मिस्ट्री फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. करिश्मा कपूर की अगली फिल्म का नाम ब्राउन होगी. इस फिल्म का हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था.

Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'