करिश्मा कपूर ने पहली बार कपूर खानदान की लेडीज से जुड़ी गलतफहमी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं सब अपनी मर्जी से...

कपूर खानदान को लेकर कहा जाता है कि उनकी बेटियों और बहुओं को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी. इस पर पहली बार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक की पॉपुलर स्टार करिश्मा कपूर ने हाल ही में कपूर फैमिली की लेडीज के बारे में चलने वाली अफवाहों को गलत ठहराया. करिश्मा ने बताया कि ये अफवाह सरासर गलत है कि कपूर परिवार की महिलाओं को काम करने की आजादी नहीं है खासतौर से शादी के बाद. कॉमेडियन जाकिर खान के शो 'आपका अपना जाकिर' पर बोलते हुए करिश्मा ने कहा कि ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और कहा कि जो महिलाएं काम नहीं करती हैं, वे अपनी मर्जी से ऐसा करती हैं.

करिश्मा ने कहा, “ये सब बातें हैं कि मुझे इजाजत थी या नहीं. जब मेरी मम्मी की शादी हुई और नीतू आंटी की शादी हुई तो उनकी पसंद थी कि वो अपना घर बसाएं और उसे अच्छे से संभालें. उन्हें बच्चे करने थे और उनकी देखभाल करनी थी यह उनकी चॉइस थी. सब कुछ उनकी अपनी शर्तों पर हुआ क्योंकि वे अपना परिवार शुरू करने और बच्चों पर फोकस करना चाहती थीं. उनका करियर पहले से ही अच्छा चल रहा था.”

करिश्मा ने कहा, "इसी तरह शम्मी अंकल और शशि अंकल की पत्नियां गीता बाली जी और जेनिफर आंटी उन्होंने काम किया शादी के बाद. तो ऐसी कुछ बात है नहीं कि कपूर परिवार में शादी के बाद काम नहीं कर सकते या कपूर परिवार की बेटी काम नहीं कर सकती." वर्कफ्रंट पर बात करें तो करिश्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स थ्रिलर 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था. इसके अलावा वो छोटे पर्दे पर एक डांस रियलिटी शो भी जज कर रही हैं.

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India