पेरिस 2024 पैरालिंपिक में भारतीय पैरा एथलीट की जीत, सेलेब्स ने यूं दी बधाई 

भारतीय पैरा-एथलीट अवनि लेखरा, मनीष नरवाल, मोना अग्रवाल और प्रीति पाल के चल रहे पेरिस 2024 पैरालिंपिक में पदक जीतने के बाद करीना कपूर से लेकर सोनाली बेंद्रे जैसे सेलेब्स ने बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारतीय पैरा-एथलीट अवनि लेखरा, मनीष नरवाल, मोना अग्रवाल और प्रीति पाल ने चल रहे पेरिस 2024 पैरालिंपिक में पदक जीते, जिसके बाद सोशल मीडया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर खान, सोनाली बेंद्रे, सोनू सूद और आयुष्मान खुराना जैसी मशहूर हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम और एक्स अकाउंट के जरिए बधाई देते हुए अपना रिएकशन शेयर किया है. 

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ढेर सारी बधाई(रेड हार्ट और नेशनल फ्लैग की इमोजी) इसके साथ एथलीट्स की एक तस्वीर भी शेयर की गई है. 

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के साथ लिखा, भारत के लिए क्या बेहतरीन दिन था पैरालंपिक में. गर्व महसूस हो रहा है. बधाई. 

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अवनी और मोना की मेडल फ्लॉन्ट करते हुए एक कोलाज फोटो शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, बधाई! मेडल फिर से घर आ गए हैं. इसके साथ रेड हार्ट और नेशनल फ्लैक की इमोजी शेयर की गई है. 

सोनू सूद ने एक्स पर अपनी खुशी और गर्व बयां करते हुए लिखा, आप पर गर्व है. फायर और सैल्यूट की इमोजी इसके साथ शेयर किया गया है. 

बता दें कि अवनी लेखरा और मोना अग्रवाल ने स्वर्ण और कांस्य पदक जीता है. जबकि अवनि के स्वर्ण पदक ने उन्हें दो पैरालंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बना दिया. वहीं मनीष नराल ने मेन 10 मीटर एय़र पिस्टल फाइनल में सिल्वर मेडल और स्पिंटर प्रीति पल ने कांस्य पदक जीता है.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?