करीना कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक, इन 5 एक्ट्रेस ने की स्ट्रिक्ट डाइट, स्लिम होने के चक्कर में सेट पर ही बेहोश हो गई थी ये एक्ट्रेस

श्रीदेवी बी टाउन की बेहद अनुशासित एक्ट्रेस मानी जाती रही हैं. अपने काम से लेकर अपनी डाइट और अपने लुक्स को लेकर भी वो हमेशा कॉन्शियस रहीं. परफेक्ट दिखने की चाहत में वो अक्सर भूखी रहती थीं और कभी कभी कम खाना खाया करती थीं जिसका असर सेहत पर पड़ता रहा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने उनकी डाइट पर कुछ ऐसे खुलासे किए जिसने सबको हैरान कर दिया. श्रीदेवी बी टाउन की बेहद अनुशासित एक्ट्रेस मानी जाती रही हैं. अपने काम से लेकर अपनी डाइट और अपने लुक्स को लेकर भी वो हमेशा कॉन्शियस रहीं. परफेक्ट दिखने की चाहत में वो अक्सर भूखी रहती थीं और कभी कभी कम खाना खाया करती थीं, जिसका असर उनकी सेहत पर पड़ता रहा. परफेक्ट फिगर की चाहत में सिर्फ श्रीदेवी ने ही अपनी सेहत के  साथ  ऐसा नहीं किया कुछ और एक्ट्रेसेस हैं जो क्रैश डाइट फॉलो कर जीरो फिगर ही नजर आना चाहती हैं.

करीना कपूर

करीना  कपूर भी उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं, जो फिल्म टशन के वक्त जीरो फिगर रखने के लिए फेमस तक हुईं थी. उस वक्त  करीना  कपूर इतनी जबरदस्त डाइटिंग कर रही थीं कि एक बार सेट पर बेहोश तक हो गई थीं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के तो क्या कहने. शीला की जवानी सॉन्ग में कैटरीना कैफ परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करना चाहती थीं, जिसकी खातिर कैटरीना कैफ स्ट्रिक्ट डाइट पर थीं. इसके चलते वो सेट पर बीमार भी पड़ीं और ड्रिप तक लगाने की नौबत आ गई.

Advertisement

निया शर्मा 

निया शर्मा ने अपने सॉन्ग फूंक ले में  सिजलिंग दिखने के लिए खाना पीना कम कर दिया था. वेट लॉस करने के लिए वो न सिर्फ डाइट कर रही थीं बल्कि साइक्लिंग और जबरदस्त वर्कआउट भी कर रही थीं.

Advertisement

शहनाज गिल

बिग बॉस की शहनाज गिल अगर आपको याद हों तो एक चबी चीक्स वाली लड़की ही याद आएगी. लेकिन अब  शहनाज गिल यानी कि सना एक खूबसूरत और परफेक्ट फिगर वाली बाला नजर आती हैं. वजन घटाने के लिए शहनाज गिल ने न सिर्फ शक्कर खाना छोड़ा बल्कि नमक भी खूब कम कर दिया. उन्होंने नॉनवेज खाना भी बहुत कम कर दिया है.

Advertisement

रेखा

बी टाउन के कई लोगों ने रेखा को भौंडी कह कर तक चिढ़ाया लेकिन सबका मुंह बंद करने के लिए रेखा ने जम कर मेहनत की. खूब योग तो किया ही पॉपकॉर्न खाकर और इलायची का पानी पीकर दिन भी गुजारे. तब जाकर कहीं रेखा का ये अट्रैक्टिव लुक लोगों को नजर आया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article