शादी के बाद डांवाडोल रहा इन एक्ट्रेसेस का करियर, लाख कोशिशें की पर पटरी पर नहीं लौटी करियर की गाड़ी

शादी के बाद जहां कुछ एक्ट्रेसेस का करियर ग्राफ आसमान छूने लगा तो वहीं कुछ ऐसी भी रहीं जिनका मामला डामाडोल रहा. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक दौर था जब हीरोइनों की शादी होना उनके करियर पर द एंड का टैग लग जाना माना जाता था. लेकिन अब समय के साथ ये सोच बदल चुकी है. अभिनेत्रियां अब शादी के बाद भी फिल्मी पर्दे पर जम कर काम कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा तो शादी के बाद देश से लेकर विदेश तक में लाइम लाइट बटोरती हैं. दीपिका पादुकोण भी शादी के बाद पूरी तरह से अपने करियर पर फोक्स्ड हैं. आलिया भट्ट तो बहुत जल्द 'रानी' बनकर फिर बॉलीवुड पर राज करने की तैयारी कर रही हैं. जबकि वो एक बच्ची की मम्मी भी बन चुकी हैं. लेकिन बहुत सी ऐसी हीरोइन्स हैं, जो शादी के बाद बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाईं जिसकी उनसे उम्मीद थी.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की पॉपुलैरिटी के बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है. कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े सितारे के साथ फिल्म की है और ब्लॉकबस्टर मूवीज दी हैं. लेकिन शादी के बाद उनकी फिल्म कब आई कब गई पता ही नहीं चला. अब जल्द ही टाइगर थ्री रिलीज होने वाली है, जो कैटरीना कैफ के करियर का फैसला करेगी. शादी के बाद एक्ट्रेस की फिल्म 'फोन भूत' फ्लॉप रही थी.

करीना कपूर

करीना कपूर का करियर काफी लंबा रहा है. और, ढेरों हिट फिल्में उनके नाम दर्ज है. शादी के बाद भी ये सिलसिला जारी रहा. शादी के बाद वो बजरंगी भाईजान, वीरे दी वेडिंग, गुड न्यूज जैसी हिट फिल्मों में दिखीं. लेकिन बीते कुछ सालों से उनका करियर डामाडोल चल रहा है.

Advertisement

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने भी शादी के बाद काम करना जारी रखा. एथिरन यानी कि रोबोट और जोधा अकबर जैसी फिल्मों ने अच्छा काम भी किया. लेकिन इसके बाद उनके करियर पर ग्रहण लग गया. जज्बा के जरिए उन्होंने कमबैक की कोशिश भी की लेकिन हिंदी सिनेमा में उनका जादू नहीं चला.

Advertisement

Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी