Kareena Kapoor किचन में जाते ही लगीं चीखने तो मलाइका, करण व अर्जुन की हुई ये हालत- Viral हुआ Video

करीना कपूर (Kareerna Kapoor), करण जौहर (Karan Johar), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा जैसे कलाकारों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किचन में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड कलाकार करीना कपूर (Kareerna Kapoor), करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), प्रतीक गांधी (Pratik Gadhi) और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों ने फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग और काम ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हालांकि, ये कलाकार फिल्मी दुनिया में के भले ही बड़े दिग्गज हैं, लेकिन किचन में इनकी हालत खराब नजर आई. दरअसल, करीना कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे कलाकारों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किचन में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

करीना कपूर (Kareerna Kapoor) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीना कपूर वीडियो में पिज्जा बनाने की तैयारी करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर भी कुकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां करण जौहर कहते हैं कि मुझे नहीं करना यह तो मलाइका अरोड़ा ने कहा कि कभी भी नहीं... इससे इतर प्रतीक गांधी ने कहा, "अब पता चला, जिसका जो काम होता है, वह उसी को करना चाहिए."

Advertisement

करीना कपूर (Kareerna Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जो भी कपूर खानदान को जानता है, उसे यह भी पता होगा कि हमें खाने से कितना ज्यादा प्यार है. मैं स्टार वर्सेज फूड की एक झलक आप सभी के साथ साझा करने में सक्षम हुई हूं. मेरे लिए यह माउथवॉटरिंग पिज्जा बनाना लव ऐट फर्स्ट बाइट है." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनकी ननद सबा पटौदी ने भी कमेंट किया और लाफिंग इमोजी साझा कर अपना रिएक्शन दिया. करीना कपूर के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा