करीना कपूर की कार से पैपराजी को लगी चोट तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन 

करीना कपूर खान की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गाड़ी से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई है. तभी करीना ड्राइवर को चिल्लाती हुई दिख रही हैं, पीछे जा यार.

Advertisement
Read Time: 19 mins

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गाड़ी से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई है. तभी करीना ड्राइवर को चिल्लाती हुई दिख रही हैं, पीछे जा यार. करीना कपूर हाल ही में अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए उनके घर पहुंचीं, तभी उनके पीछे कुछ पैपराजी भी पहुंच गए. तभी करीना का गाड़ी से   पैपराजी को चोट लग जाता है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि करीना कपूर जैसे ही मलाइका के घर से निकलती है और ड्राइवर कार लेकर उन्हें लेने आता है, तभी एक्सीडेंट होता है.

करीना के गेट तक आते ही पैपराजी की भीड़ भी गाड़ी को घेर लेती है, तभी एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है. करीना जैसे ही देखती हैं, जोर से चिल्ला कर और इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी पीछे लेने के लिए कहती हैं. करीना के इस केयरिंग नेचर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में करीना चोट लगने के बाद हाल पूछती दिख रही हैं. करीना कपूर लूज टीशर्ट और लोवर के साथ शूज और चश्मा  पहने नजर आ रही हैं. 

Advertisement

बता दें कि मलाइका का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया, जब वह पुणे फैशन शो से लौट रही  थीं. मलाइका को उनके घर पर देखने उनके दोस्त पहुंचे, जिनमें करीना भी शामिल थीं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने नेटफ्लिक्स की फिल्म कर रही हैं, जिसे सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा लीड रोल में हैं. इसके अलावा करीना आमिर खान के अपोजिट फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' दिखेंगी. ‘लाल सिंह चड्ढा' अगले महीने यानी 14 अप्रैल को रिलीज होगी. 

Advertisement

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज