करीना कपूर ने तैमूर और सैफ का Photo किया शेयर, 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर बोलीं- चलो इसे करते हैं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपना पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने तैमूर और सैफ का Photo किया शेयर, 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर बोलीं- चलो इसे करते हैं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • सैफ अली खान और तैमूर अली खान की फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों अपने घरों में रहकर इस खतरनाकर कोरोनावायरस (Covid 19) के संक्रमण को फैलने से रोक रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपने परिवार के साथ घर में मौजूद है. हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे हैं. 


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर (Taimur Ali Khan) के इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, "प्रिय भारत, चलो यह करते हैं. जिम्मेदार बनें, घर में रहें और सुरक्षित रहें." करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने यह पोस्ट पीएम मोदी (PM Modi) के 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर भी किया है. करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ अहम रोल अदा किया था.