करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर कुछ इस अंदाज में दी बहन करिश्मा कपूर को जन्मदिन की बधाई... Video वायरल 

करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद  किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी अदाकरी और स्टाइल के सभी दीवाने हैं. करीना अक्सर अपनी फोटो और वीडियो की जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. करीना कपूर के वर्कआउट और योगा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. फिलहाल उन्होंने अपनी बहन को अपना प्यार जाहिर करते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. बता दें, आज करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी के चलते करीना ने उन्हें कुछ खास अंदाज में बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

करीना कपूर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में करीना ने अपनी बहन के साथ की बचपन की कुछ तस्वीरें लगाई हैं. दोनों के अब तक के साथ के सफर की अनमोल यादों को उन्होंने साथ में जोड़ा है. अपनी बड़ी बहन के लिए उनका प्यार इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है. इस प्यारे से वीडियो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा है 'सबसे बहादुर, सबसे मजबूत और सबसे कीमती महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं... मेरी बहन, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार का केंद्र... चीनी खाना तब और भी अच्छा लगता है जब हम इसे एक साथ खाते हैं. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं जैसे कोई और नहीं... मुझे भी कभी-कभी आश्चर्य होता है कि बड़ी बहन कौन है लेकिन यह एक होने का सबसे अच्छा हिस्सा है... माई लोलो'. उनका यह प्यार भरा नोट देख कर फैन्स भी काफी भावुक हो गए हैं. दोनों बहनों के इस प्यार की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

उनके इस वीडियो को अब तक  991 हजार बार देखा जा चूका है. साथ ही इस वीडियो पर 181 हजार लाइक और 297 हजार कमेंट आ चुके हैं. वहीं करीना कपूर के काम की बात करें तो, वो जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. कोरोना की वजह से उनकी इस फिल्म की शूटिंग काफी प्रभावित हुई है. जिसके चलते फिल्म इसी साल क्रिसमस तक रिलीज होने की संभावनाए हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की