करीना कपूर ने शेयर की अपनी फ्राइडे नाइट पार्टी की फोटोज, एक्ट्रेस के लुक के अलावा करिश्मा के पैर की चोट पर रही सबकी नजर

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने फ्राइडे नाइट पार्टी अरोड़ा सिस्टर्स यानी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर का अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के साथ बहुत करीबी रिश्ता है. शुक्रवार (7 जून) की रात एक्ट्रेस ने करीना और सैफ अली खान के मुंबई अपार्टमेंट में एक हाउस पार्टी की इनसाइड झलक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. इस इंटिमेट पार्टी में करीना, मलाइका और अमृता के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी शामिल हुईं. करीना और मलाइका ने सफेद लिनेन को-ऑर्ड सेट पहने हुए थे. जबकि करिश्मा कपूर और अमृता ने ब्लैक और ब्राउन कलर के आउटफिट पहने हुए थे. इस पर भी कमाल देखिए कि दोनों के पैर चोट की वजह से बैंडेज बंधी हुई थी.

अमृता ने एक फोटो में करिश्मा के गाल पर किस किया. जबकि करीना और मलाइका ने साथ में अपना लुक दिखाते हुए एक स्टाइलिश पोज दिया. मलाइका एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपने कथित ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि उनकी टीम ने ब्रेकअप से इनकार किया है.

Advertisement

करीना की पोस्ट पर आए ये रिएक्शन

करीना जिन्हें आखिरी बार क्रू में देखा गया था ने तस्वीरें शेयर कीं और अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "फॉरएवर एंड बियॉन्ड...ट्विनिंग फॉरएवर...सोल सिस्टर्स." मलाइका और करिश्मा ने करीना की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी का एक बंच पोस्ट किया. अमृता अरोड़ा ने लिखा, "हम". एक फैन ने लिखा, "एक फ्रेम में मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस- करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा." अमृता और करिश्मा की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने टिप्पणी की "फोटो 2 ट्विनिंग को दूसरे लेवल पर ले जाती है!"

Advertisement

करीना हाल ही में अंबानी क्रूज से लौटीं

करीना और करिश्मा मई के आखिरी हफ्ते में इटली और फ्रांस में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग क्रूज सेलिब्रेशन में शामिल हुईं. अरबपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत के लिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का दूसरा राउंड ऑर्गेनाइज किया. इसमें शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दिशा पटानी, अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर समेत कई अन्य मेहमानों ने फ्रांस और इटली में कई पार्टियों का लुत्फ उठाया. 31 मई को अंबानी परिवार ने फ्रांस के दक्षिण में कान्स में एक ब्लैक-टाई इवेंट किया. अमेरिकी गायिका कैटी पेरी अनंत और राधिका के लिए आयोजित मास्करेड बॉल में परफॉर्म करने के लिए कान्स पहुंचीं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि