Kareena Kapoor ने अपने छोटे बेटे का फोटो किया शेयर, लेकिन सस्पेंस अब भी कायम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने छोटे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, इस तस्वीर में उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali khan) और बेटा तैमूर(Taimur) भी नजर आ रहे हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इसी साल फरवरी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार माता-पिता बने हैं. उन्होंने दूसरी बार भी बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके बेटे की एक तस्वीर साझा की है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है लेकिन इस बार भी उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. उनके फैन्स बेसब्री से उनके छोटे बेटे को देखने लिए इंतजार कर रहे हैं. इस तरह करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का चेहरे देखने का सस्पेंस अब भी कायम है. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है. उसमें उनके छोटे बेटे के साथ उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटा तैमूर भी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में उनका छोटा बेटा भी है लेकिन करीना ने उनका चेहरा इमोजी से छुपा दिया है. इस फोटो में उनके पति और तैमूर छोटे बेबी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर बड़े ही मासूमियत से अपने छोटे भाई को देख रहे हैं. तस्वीर में छोटे बेबी ने नीले रंग की टी शर्ट पहनी हुई है. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ करीना ने लिखा है, 'मेरा वीकेंड कुछ ऐसा रहता है…आपका कैसा है?'. करीना और सैफ ने बेटे के जन्म के समय ही यह फैसला लिया था कि, वह छोटे बेबी को मीडिया से दूर रखेंगे और इसी वजह से वह उनका चेहरा अब तक मीडिया के सामने नहीं लेकर आए हैं.

Advertisement

बता दें, करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म की पूरी शूटिंग लॉकडाउन के दौरान की गई थी. इसी के साथ सैफ उनकी आने वाली फिल्म 'भूत-पुलिस' में नजर आएंगे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा