सैफ और करीना दोस्तों के साथ दे रहे थे फोटो के लिए पोज, कैमरा देखते ही तैमूर को आया गुस्सा तो किया ये काम

सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने बच्चों और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. कपल मस्ती के साथ छुट्टियों का भरपूर आनंद उठा रहा है. करीना कपूर ने खूबसूरत तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सैफ और करीना दोस्तों के साथ एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने बच्चों और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. कपल मस्ती के साथ छुट्टियों का भरपूर आनंद उठा रहा है. करीना कपूर ने खूबसूरत तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. नए तस्वीरों बेबो जहां फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं तो वहीं नन्हे नवाब  तैमूर अली खान कैमरे को देख कर शक्ल बना रहे हैं. उनके हाव भाव से ऐसा लग रहा है जैसे वह फोटो के लिए  पोज नहीं देना चाहते. 

Advertisement

वायरल हो रहे फोटो में सैफ तैमूर को गोद में लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य सभी मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. लेकिन फोटो में छोटा बच्चा उदासीन दिख रहा है. तस्वीरों में तैमूर कैमरे से दूर नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं हैं. एक फोटो में वह पापा की कॉफी में से कॉफी की चुस्की लेते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस शॉट में करीना कॉफी थामे एक फैन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. करीना और सैफ ने आउटिंग के लिए लुक कैजुअल रखा और स्पोर्टी दिखे.

Advertisement

पोस्ट पर फैंस ने कमेंट किया है, "ये टिम हमेशा इतना गुस्से में क्यों रहता हैं." हाल ही में परिवार ने लंदन में रॉलिंग स्टोन कॉन्सर्ट में शिरकत की और उसकी तस्वीरें वायरल हो गईं. कुछ दिनों पहले, जब वी मेट एक्ट्रेस ने लंदन में अपनी पसंदीदा कॉफी पीते हुए एक फोटो शेयर की. उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने दो साल तक इसका इंतजार किया है. तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, "दो साल तक तुम्हारे लिए इंतजार किया बेबी # मेरी कॉफी."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि करीना ने अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए एक शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद एक मिनी ब्रेक लिया, जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. वह आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?