Kareena Kapoor ने बिरयानी और हलवे को कहा अलविदा, सलाद की फोटो शेयर कर के बताया- हेल्दी

Kareena Kapoor ने हाल ही में बिरयानी और हलवा खाते हुए फोटो शेयर की थी. आज करीना ने सलाद की फोटो शेयर की है. सलाद की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मुझे सिर्फ बिरयानी और हलवा पसंद नहीं है...आप देखिए. साथ ही उन्होंने लिखा है- इट वेल, बी वेल.  

Kareena Kapoor ने बिरयानी और हलवे को कहा अलविदा, सलाद की फोटो शेयर कर के बताया- हेल्दी

करीना कपूर ने सलाद को बताया हेल्दी

नई दिल्ली :

Kareena Kapoor खाने की काफी शौकीन हैं. आए दिन वह खाने के प्रति अपने प्रेम को इंस्टा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बिरयानी और हलवा खाते हुए फोटो शेयर की थी. आज करीना ने सलाद की फोटो शेयर की है. सलाद की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मुझे सिर्फ बिरयानी और हलवा पसंद नहीं है...आप देखिए. साथ ही उन्होंने लिखा है- इट वेल, बी वेल.  वहीं करीना ने योगा सेशन की एक वीडियो भी शेयर की है.   करीना ने योगासन करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया है- जब आपका योग इंस्ट्रक्टर आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो करता है, तो आप जानते हैं कि बिरयानी और हलवे को अलविदा कहने का समय आ गया है. साथ ही उन्होंने हैसटैग लिखा है - 'जब तक हम दोबारा नहीं मिलते.

kp1mhrv8

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पेज पर हलवा खाते हुए वीडियो शेयर की थी. वीडियो में उन्हें बड़े ही मजे के साथ हलवे का लुत्फ उठाते हुए देखा गय. वहीं इससे पहले उन्होंने बिरयानी खाते हुए एक वीडियो शेयर की थी. करीना के इस पोस्ट को चंद ही मिनटों में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमें ललचाना छोड़ दो", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लगता है काफी दिनों बाद डाइटिंग तोड़ी है". वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा है, जिसमें वह आमिर खान के साथ दिखाई देंगी.