करीना कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटो तो फैंस को लगा झटका, बोले- काफी बदल गई हमारी बेबो

करीना कपूर ने अपने वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो गई हैं. लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस ने उनमें बदलाव नोटिस किया. अपनी लेटेस्ट फोटो करीना ने नो मेकअप लुक में शेयर की है, जिसमें करीना पर उम्र की असर साफ देखा जा सकता है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
करीना कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटो
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) के साथ डेब्यू किया. वह एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखीं. अपनी क्यूटनेस और लुक की बदौलत उन्होंने फैंस के दिलों पर राज किया. 41 साल की करीना अब काफी बदल गई हैं. वह दो बच्चों की मां भी हैं. करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों करीना अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर लंदन में हैं.

करीना कपूर ने अपने वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो गई हैं. लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस ने उनमें बदलाव नोटिस किया. अपनी लेटेस्ट फोटो करीना ने नो मेकअप लुक में शेयर की है, जिसमें करीना पर उम्र की असर साफ देखा जा सकता है. फोटो में उनका लुक पहले से काफी बदला बदला दिख रहा है. उनकी फोटो पर एक फैन ने लिखा है, करीना के फेस पर रिंकल. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, क्यूट सी बेबो अब काफी बदल गई है.

Advertisement

बता दें कि करीना को इंडस्ट्री में 22 साल हो चुके हैं. 22 साल पहले करीना बेहद नाजुक छुई मुई सी दिखती थीं. लेकिन अब करीना पर भी उम्र का असर दिखने लगा है. रिंकल ही नहीं उनका वेट भी पहले से कुछ बढ गया है. करीना ने एक्टर सैफ अली खान से शादी की है और उनके दो बेटे हैं तैमूर और जेह हैं. वह फैमिली लाइफ को इन दिनों एंजॉय कर रही हैं और वह नैचुरल रहना पसंद करती हैं. 

ये भी देखें 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla