करीना कपूर ने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ शेयर की फैमिली फोटो, जेह और तैमूर की क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. एक्ट्रेस ने नए साल के जश्न की अपनी फोटो शेयर की हैं जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
करीना कपूर खान ने नए साल पर शेयर की फैमिली फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स ने साल 2023 का पहला दिन बड़े धूमधाम से मनाया. किसी ने समुद्र किनारे आराम किया तो वहीं किसी ने पार्टी का पूरा लुत्फ उठाया. इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो फैंस के साथ शेयर कर दी हैं, जिसमें वह पति सैफ अली खान और दोनों बच्चे तैमूर और जेह अली खान के साथ नजर आ रही हैं. इस फैमिली फोटो को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं कमेंट्स में उन्हें नए साल की बधाई देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

बेबो ने फैमिली फोटो की शेयर

बीती रात करीना कपूर ने अपने फैंस के लिए एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वह नए साल के मौके पर फैंस को बधाई देती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘'सभी के लिए साल 2023 में शांति, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि.' इस कैप्शन पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिए हैं. करीना की इस फोटो पर एक फैन ने लिखा, ‘'आप लोग बहुत अच्छे लग रहे हो. मैं सेलेब की फोटो पर कभी कमेंट नहीं करता. लेकिन यह फोटो चेहरे पर एक मुस्कान ला रही है.' दूसरे फैन ने लिखा, ‘इस खूबसूरत फोटो को शेयर करने के लिए शुक्रिया बेबो.'

Advertisement

अपने लुक और तैमूर की मस्ती की शेयर की थी फोटो

करीना कपूर ने फैमिली फोटो के अलावा पार्टी में अपने लुक की फोटो शेयर की थीं, जिसमें सिक्विन हाई-थाई स्लिट गाउन में नजर आ रही थीं. इसमें ड्रैस में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा दूसरी फोटो में, करीना कपूर ने कैमरे के लिए पोज देते हुए तैमूर अली खान की एक क्यूट फोटो शेयर की थी, जिसमें तैमूर की मस्ती साफ नजर आ रही थीं.

Advertisement

बता दें, करीना कपूर अपनी फैमिली यानी पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने पहुंची हुई हैं, जिसकी फोटो वह लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रही हैं.

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?