पापा रणधीर कपूर के घर पर करिश्मा और करीना ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, फोटो में यूं दिखे क्यूट जेह

करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को पापा रणधीर कपूर के घर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्पॉट हुईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रणधीर कपूर के घर पर करीना और करिश्मा ने सेलिब्रेट किया नया साल
नई दिल्ली:

करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को पापा रणधीर कपूर के घर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्पॉट हुईं. करीना कपूर और करिश्मा कपूर की मम्मी बबीता कपूर भी इस नए साल के सेलिब्रेशन के दौरान नजर आईं. तस्वीरों में करीना कपूर को काले रंग के बैग के साथ बैश रंग के टॉप में देखा जा सकता है जबकि करिश्मा कपूर धूप का चश्मा और टोपी पहने नजर आ रही हैं. बबीता ने फ्लोरल टॉप पहना हुआ था और जेह भी बहुत ही क्यूट लग रहे थे.

बता दें कि पिछले महीने ही करीना कपूर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद उन्हें दो हफ्ते के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा था. लेकिन वह ठीक हो चुकी हैं. इस तरह करीना कपूर कोरोना को हरा कर एक बार फिर से अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट चुकी हैं. 7 दिसंबर को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को रिया कपूर के घर डिनर पर देखा गया था. उसके बाद उन्होंने करण जौहर के घर पर एक डिनर में आई थीं. जिसके बाद 12 दिसंबर को उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. करीना कपूर की आने वाली फिल्म की बात करें तो यह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा है. 

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार