करीना कपूर को आया गुस्सा, करण जौहर ने कहा आलिया भट्ट की भाभी तो बेबो बोलीं- मैं किसी की भाभी नहीं

आलिया भट्ट कॉफी विद करण से जुड़ा अपने एक्सपीरियंस को बता रही हैं. वहीं करण जौहर वीडियो में करीना कपूर से पूछते हैं कि आलिया और उनके बीच जेठानी, देवरानी या भाभी जैसा कौन सा रिश्ता है?

Advertisement
Read Time: 14 mins
Kareena Kapoor Angry: करीना कपूर को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

Kareena Kapoor angry at Karan Johar for calling Alia Bhatt Bhabhi: आलिया भट्ट और करीना कपूर खास न केवल बॉलीवुड की टॉप  एक्ट्रेस में  से एक हैं. बल्कि इन दोनों के बीच खास रिश्ता भी है. क्योंकि आलिया के पति रणबीर कपूर करीना कपूर के कजिन भाई हैं. लेकिन इस रिश्ते को सबके सामने मानने से करीना कपूर ने इंकार कर दिया. इतना ही नहीं इसके लिए वह करण जौहर तक पर भड़क गईं. दरअसल करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में आलिया भट्ट और करीना कपूर एक साथ पहुंचीं. शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी सामने आया है. 

Advertisement

इस वीडियो प्रोमो में करण जौहर आलिया भट्ट और करीना कपूर से ढेर सारे सवाल और मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो प्रोमो में आलिया भट्ट कॉफी विद करण से जुड़ा अपने एक्सपीरियंस को बता रही हैं. वहीं करण जौहर वीडियो में करीना कपूर से पूछते हैं कि आलिया और उनके बीच जेठानी, देवरानी या भाभी जैसा कौन सा रिश्ता है ? इसके बाद करीना कपूर के फेस एक्सप्रेशन बदल जाता हैं.

Advertisement

वह गुस्से में कहती हैं, 'मैं किसी की भाभी नहीं हैं.' वहीं यह सुन आलिया भट्ट हंसने से खुद को नहीं रोक पाती है, और अनजाने में कुछ कहने के बारे में चिंता व्यक्त करती है. आपको बता दें कि कॉफी विद करण 8 में अब तक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सनी-बॉबी देओल, सारा अली खान और अनन्या पांडे आ चुके हैं. इन सभी कलाकारों ने करण जौहर के शो में आकर कई खुलासे भी किए हैं. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का शो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था, क्योंकि इसमें एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?