उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस की कायल हुईं करीना कपूर, बोलीं- मैं उर्फी जितनी बहादुर नहीं

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी उर्फी जावेद के फैंस और ड्रेस की तारीफ की है. अभिनेत्री ने कहा है कि उर्फी जावेद काफी बहादुर इंसान हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद अपने फैशन और ड्रेस का कारण आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह अक्सर अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद की ड्रेस की जहां फैंस तारीफ करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें जमकर ट्रोल भी करते रहते हैं. हालांकि कई फिल्मी सितारे उनके फैशन और ड्रेस की अक्सर तारीफ भी करते रहते हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी उर्फी जावेद के फैंस और ड्रेस की तारीफ की है. अभिनेत्री ने कहा है कि उर्फी जावेद काफी बहादुर इंसान हैं.

करीना कपूर खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिटीजल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने उर्फी जावेद की जमकर तारीफ भी की. करीना कपूर ने कहा है कि वह काफी कूल और शानदार हैं. अभिनेत्री बोलीं, मैं उर्फी जितनी साहसी नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह बेहद बहादुर और बेहद हिम्मत वाली हैं. फैशन अभिव्यक्ति और बोलने की स्वतंत्रता के बारे में है. मुझे लगता है कि जिस आत्मविश्वास के साथ वह इसे करती हैं, मुझे लगता है कि वह वास्तव में बहुत अच्छी और अद्भुत दिखती है.'

करीना कपूर ने आगे कहा, 'तथ्य यह है कि वह ठीक वैसा ही करती है जैसा वह चाहती है, यही वह फैशन है, जब आप अपनी बॉडी में सहज होते हैं और ठीक वैसा ही करते हैं. मुझे सिर्फ आत्मविश्वास पसंद है. मैं एक आत्मविश्वासी लड़की हूं इसलिए मैं आत्मविश्वास के लिए हूं. मैं सिर्फ उनके आत्मविश्वास और उसके चलने के तरीके से प्यार करता हूं. उनको सलाम है.' इसके  अलावा करीना कपूर खान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. करीना से पहले रणबीर कपूर के उर्फी जावेद के फैशन की आलोचना की थी. 

तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और अहान शेट्टी हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India