भाई रणबीर और बुआ रीमा कपूर को करिश्मा-करीना ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने इस इंसान को बताया सबसे फेवरेट

बॉलीवुड के कपूर खानदान के लिए 28 सितंबर का दिन बेहद खास होता है. इस दिन परिवार के दो खास लोग यानी रणबीर कपूर और रीमा कपूर का बर्थडे होता है. रीमा अभिनेता रणधीर और ऋषि कपूर की बहन हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने रणबीर कपूर और रीमा कपूर को खास अंदाज में विश किया है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
भाई रणबीर और बुआ रीमा कपूर को करिश्मा-करीना ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कपूर खानदान के लिए 28 सितंबर का दिन बेहद खास होता है. इस दिन परिवार के दो खास लोग यानी रणबीर कपूर और रीमा कपूर का बर्थडे होता है. रीमा अभिनेता रणधीर और ऋषि कपूर की बहन हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने रणबीर कपूर और रीमा कपूर को खास अंदाज में विश किया है. लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. वह कपूर खानदार को दो चर्चित बहनें करिश्मा और करीना कपूर हैं. इन दोनों ने रणबीर कपूर और रीमा कपूर को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. 

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2 तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में वो एक छोटे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में करिश्मा कपूर अपनी बुआ रीमा कपूर के साथ नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में करिश्मा के साथ जो छोटा बच्चा है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हैं. इन दोनों तस्वीर को शेयर कर करिश्मा कपूर ने अपने दोनों करीबियों को बर्थ डे विश किया है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'आज दो बेहद खास कपूर लोगों का जन्मदिन है. एक वो, जो जल्द ही पापा बनने वाले हैं (रणबीर कपूर) और दूसरी वह, जो नेक और दयालु दिल वाली हैं (रीमा कपूर). हैप्पी बर्थडे रीमा आंटी और रणबीर को 40वें जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

Advertisement

Kareena Kapoor Post
Photo Credit: instagram

दूसरी ओर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी को तस्वीरें शेयर कर भाई रणबीर और बुआ रीमा कपूर को बर्थडे विश किया है. अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन के साथ रीमा कपूर अपनी सबसे फेवरेट इंसान बताया है. सोशल मीडिया पर करीना और करिश्मा कपूर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों अभिनेत्रियों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रणबीर और रीमा कपूर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.  

Advertisement

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती