छोले भटूरे और आलू परांठा ही नहीं दिल्ली के इन खानों को भी खूब पसंद करती हैं करीना कपूर, बताया अपना फेवरेट फूड

करीना कपूर ने बताया है कि उन्हें खाने में क्या पसंद है और दिल्ली में उनका फेवरेट रेस्त्रां कौन सा है. जब करीना कपूर से दिल्ली में उनके फेवरेट रेस्त्रां के बारे में पूछा गया तो बेबो ने बुखारा का नाम लिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने बताया अपना फेवरेट फूड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर मंगलवार को एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 में हिस्सा लिया. इस दौरान करीना कपूर ने अपने करियर और अपनी फिल्मों को लेकर बात की. उन्होंने अपनी हाल ही में रिलीज हुई द बकिंघम मर्डर्स के साथ-साथ दिल्ली के खाने को लेकर भी ढेर सारी बातें की. करीना कपूर ने बताया है कि उन्हें खाने में क्या पसंद है और दिल्ली में उनका फेवरेट रेस्त्रां कौन सा है. जब करीना कपूर से दिल्ली में उनके फेवरेट रेस्त्रां के बारे में पूछा गया तो बेबो ने बुखारा का नाम लिया. 

खाने के बारे में और बात करते हुए करीना ने बताया कि इसके अलावा उन्हें चांदनी चौक की परांठे वाली गली के बारे में बात. हालांकि वो लंबे समय से वहां नहीं गई हैं. लेकिन ये उनकी पसंदीदा जगहों में एक है. अपनी पसंदीदा खाने की चीजों के बारे में बताते हुए करीना ने छोले भटूरे, आलू परांठा और बिरयानी का नाम लिया. इसके साथ ही करीना कपूर ने बताया है कि द बकिंघम मर्डर्स में उन्होंने अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. 

द बकिंघम मर्डर्स के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा है, 'वह बतौर प्रोड्यूसर वह इस फिल्म को लेकर काफी खुश और आत्मविश्वास से भरी हुई हैं. इस फिल्म में मैंने अपनी अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस दी है.' इसके अलावा करीना कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि द बकिंघम मर्डर्स को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है जबकि तुम्बाड़ के डायरेक्टर राही अनिल बरवे हैं. द बकिंघम मर्डर का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये था. 

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Bollywood से लेकर छोले भठूरे और Struggle तक, सुनिए क्या कुछ कहा Kareena Kapoor ने