पटौदी के जिस 'महल' में रहती हैं करीना-शर्मिला, जानें उसके अंदर है क्या

पटौदी के नवाब होने के नाते ये उनका खास महलनुमा घर है. पहली बार इस घर में सास बहू ने मिलकर एड शूट किया है. जिसमें पटौदी पैलेस की कुछ खास झलकियां भी नजर आई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटौदी के जिस 'महल' में रहती हैं करीना-शर्मिला, जानें उसके अंदर है क्या
नई दिल्ली:

सैफ अली खान से शादी के बाद से ही करीना कपूर अक्सर अपनी सास शर्मिला टैगोर की तारीफ करती रही हैं. दोनों एक साथ एक चैट शो में साथ भी नजर आ चुकी हैं, जिसकी होस्ट खुद करीना कपूर ही थीं. अब सास बहू की ये फेब्यूलस जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे रही है. लेकिन इस बार ये साथ कुछ खास है. क्योंकि इस बार दोनों ही पटौदी पैलेस में शूट कर रही हैं. ये वही पटौदी पैलेस है जो पटौदी परिवार की आलीशान प्रॉपर्टी है. पटौदी के नवाब होने के नाते ये उनका खास महलनुमा घर है. पहली बार इस घर में सास बहू ने मिलकर एड शूट किया है. जिसमें पटौदी पैलेस की कुछ खास झलकियां भी नजर आई हैं.

आलीशान पटौदी पैलेस के भीतर का नजारा

इस खास एड को खुद करीना कपूर ने शेयर किया है. जिसकी शुरुआत पटौदी पैलेस के एरियल व्यू से ही होती है. इसके बाद करीना कपूर और शर्मिला टैगोर के आलीशान कमरे नजर आते हैं. जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमरे बहुत बड़े, आलीशान और रोशनी से भरपूर हैं. हर बेडरूम में सोफे और मेज भी हैं और महंगे गलीचे बिछे हुए हैं. बाथरूम भी बेहद बड़े हैं जहां बाथटब भी दिखाई देगा. एड के आखिर में दोनों सास बहू डाइनिंग टेबल पर एक साथ दिखाई देती हैं. डाइनिंग रूम भी काफी बड़ा है. जिसमें डाइनिंग टेबल चेयर्स के साथ साथ सोफे और दूसरे डेकोरेटिव पीस भी सजे हुए दिखाई देते हैं.

Advertisement

ऐसा है एड

ये एड माई ट्राइडेंट होम का एड है. जिसमें करीना कपूर और शर्मिला टैगोर दोनों ही बाथ रोब, टॉवेल्स, ब्लैंकेट और बेडशीट का एड करते हुए नजर आ रही हैं. रॉयल फैमिली को ध्यान में रखते हुए एड को काफी नफासत से बनाया गया है. जिसमें दोनों का ही खूबसूरत और रॉयल अंदाज नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर हुए एड के वीडियो को देख कर फैन्स भी दोनों की ट्यूनिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards