स्टूडेंट ऑफ द ईयर में होता एक और स्टारकिड, इस सुपरस्टार के बेटे ने किया था करण जौहर को ना

2012 में आलिया भट्ट,वरण धवन और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म के लिए करण जौहर के मन में पहले एक सुपरस्टार के बेटे को लॉन्च करने की प्लानिंग थी. जानिए वो कौन था और अब वो स्टार क्या कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिख सकता था ये स्टारकिड
नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' केवल आलिया भट्ट की ही पहली फिल्म के तौर पर नहीं गिनी जाती. 2012 में रिलीज इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े और आलिया के साथ साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा और वरुण धवन के करियर को एक नया रास्ता दिखाया. करण जौहर ने इस फिल्म में कॉलेज रोमांस के साथ साथ लव ट्राइएंगल भी दिखाया जो फैंस को बेहद पसंद आया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मलहोत्रा करण जौहर की पहली पसंद नहीं थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण जौहर बॉलीवुड में बेहतरीन वेलन के बेटे को लॉन्च करना चाहते थे लेकिन उसकी ना के बाद उन्होंने सिद्धार्थ मलहोत्रा पर दांव खेला और फिल्म का रिजल्ट सभी लोग जानते हैं. 

सिड से पहले इस एक्टर के बेटे को मिल रही थी ये फिल्म 

दरअसल जब करण जौहर ने फिल्म की कहानी सोची तो उनके दिमाग में एक नए स्टार को लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही थी. वो चाहते थे कि वो इस फिल्म के जरिए नए हीरो और नई हीरोइन को लॉन्च करें. इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर को अप्रोच किया. उन्होंने गुलशन ग्रोवर और संजय ग्रोवर से बातचीत की. गुलशन तो मान गए लेकिन संजय ग्रोवर ने उस वक्त ये कहकर ऑफर के लिए हां नहीं की कि वो अभी फिल्मों के लिए रेडी नहीं हैं. संजय ग्रोवर की ना के बाद सिद्धार्थ मलहोत्रा को इस फिल्म के जरिए लॉन्च किया गया. संजय ग्रोवर इस समय बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं. वो हॉलीवुड स्टूडियो में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं. 

Advertisement

हां कर दिया होता तो आलिया नहीं ये होतीं एक्ट्रेस 

बात केवल हीरो की नहीं है. करण जौहर ने फिल्म की हीरोइन के लिए आलिया से पहले किसी और को लॉन्च करने का मन बनाया था. ये लड़की है  जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ. लेकिन संयोग देखिए कि कृष्णा ने भी इस फिल्म के लिए मना कर दिया क्योंकि वो बॉलीवुड में डेब्यू करना नहीं चाहती थीं. तब आलिया भट्ट को इस फिल्म के जरिए लॉन्च किया गया और आलिया इस फिल्म में बेहद इंप्रेसिव दिखाई दीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात
Topics mentioned in this article