करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- मैं किसी भी तरह...

हाल ही में भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को सीआईएस महिला कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने पर करण जौहर ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
करण जौहर ने दिया कंगना रनौत पर रिएक्शन
नई दिल्ली:

हाल ही में भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसुलूकी हुई और सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आया. वहीं सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच कॉन्ट्रोवर्सी पर करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने कंगना रनौत के सपोर्ट में कुछ बातें अपने प्रोडक्शन में बनीं किल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कही हैं.  

सामने आए वीडियो में जब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर से सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल द्वारा कंगना रनौत के थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं किसी भी तरह के मौखिक या शारीरिक हिंसा का समर्थन नहीं करता."  गौरतलब है कि बीते दिन लक्ष्य और राघव जुयाल की फिल्म किल का ट्रेलर सामने आया है, जो कि धर्मा प्रोडक्शन्स में बनी है. यह 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 

Advertisement

इससे पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड की चुप्पी पर कड़ी आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया था. हालांकि यह तुरंत डिलीट कर दिया गया था. लेकिन एक्ट्रेस के सपोर्ट में कई सेलेब्स अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए थे और एक्ट्रेस को सपोर्ट किया था.

Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम