इस बड़े सम्मान से नवाजे गए करण जौहर, मदर्स डे पर मम्मी को डेडिकेट किया ओनर

हाल ही में करण जौहर तीसरा गोल्ड हाउसा गाला अटेंड करने पहुंचे थे. ये गाला, लॉस एंजेलिस में आयोजित हुआ था. इस खास कार्यक्रम में करण जौहर गोल्ड लेजेंड ऑनर से सम्मानित किए गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर और धर्मा प्रोडक्शन हाउस के ओनर करण जौहर ने एक और कामयाबी हासिल की है. हाल ही में करण जौहर तीसरा गोल्ड हाउस गाला अटेंड करने पहुंचे थे. ये गाला, लॉस एंजेलिस में आयोजित हुआ था. इस खास कार्यक्रम में करण जौहर गोल्ड लीजेंड ऑनर से सम्मानित किए गए. इस सम्मान के लिए संस्था ने A100 लिस्ट तैयार की थी. जिसमें एशिया और पैसिफिक आइलैंड की सौ से ज्यादा ऐसी शख्सियतें शामिल हैं जो कल्चर और सामाजिक दृष्टि से काफी इंपेक्ट रखती हैं. इन सौ लोगों की लिस्ट में करण जौहर का नाम भी शामिल है. ये ओनर मिलने के बाद करण जौहर ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने जज्बात शेयर किए.

ऐसे जताई खुशी

इंस्टाग्राम के जरिए अपनी खुशी जताते हुए करण जौहर ने लिखा कि इस ओनर को रिसीव करते हुए बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. गोल्ड लीजेंड ऑनर देने वाली संस्था गोल्ड हाउस के लिए करण जौहर ने लिखा कि ये एशियन अचीवर्स और टैलेंट को पहचान देने वाली अहम संस्था है. ये संस्था ऐसे लोगों को सम्मानित करती है जिनका कॉन्ट्रीब्यूशन न्यू गोल्ड एज के रूप में पहचाना जाता है. करण जौहर की पच्चीस साल की जर्नी में जो नायाब फिल्में उन्होंने बनाई है, उसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया.

Advertisement

मां को समर्पित अवॉर्ड

इस अवॉर्ड को रिसीव करने के साथ ही करण जौहर ने भी अपनी जर्नी के बारे में बात की. और, ये भी बताया कि इन सालों में वो किस किस से सबसे ज्यादा प्रभावित और इंस्पायर हुए हैं. जिसमें से एक उनकी मम्मी भी है. करण जौहर ने लिखा कि वो ये अवॉर्ड अपनी मां को डेडिकेट करते हैं.इस फंक्शन में Steven Yeun, Lucy Liu, Bang Si-Hyuk जैसे दिग्गज सितारे भी शामिल हुए. गोल्ड हाउस की ये पहल न सिर्फ एंटरटेनमेंट से जुड़ी इंड्स्ट्री के लोगों के लिए है बल्कि कल्चर रिप्रेजेंटेशन और डाइवर्सिटी को दिखाने के लिए भी है.

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला