शाहिद-करीना से लेकर सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन तक, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये 8 एक्स पार्टनर, कभी थे मोहब्बत के खूब चर्चे

करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. उनकी इस पार्टी में कुछ ऐसे भी सितारे पहुंचे जो कभी एक-दूसरे के पार्टनर हुआ करते थे. जिसकी मोहब्बत के चर्चे हर जगह सुनने को मिलते रहते थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने बर्थडे पार्टी रखी. करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. उनकी इस पार्टी में कुछ ऐसे भी सितारे पहुंचे जो कभी एक-दूसरे के पार्टनर हुआ करते थे. जिसकी मोहब्बत के चर्चे हर जगह सुनने को मिलते रहते थे. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन एक्स कपल के बारे में बताते हैं जिन्होंने करण जौहर की पार्टी में हिस्सा लिया. 

शाहिद कपूर और करीना कपूर
यह एक समय में बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक थे. लेकिन आज के समय में इन दोनों के रास्ते अलग हैं. करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ जबकि करीना कपूर पति सैफ अली खान से साथ पहुंचीं. लंबे समय बाद शाहिद कपूर और करीना कपूर में एक साथ शामिल होते हुए देखा गया है.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ
आज के समय में यह दोनों शादीशुदा हैं, लेकिन रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की प्रेम कहानी से लेकर ब्रेकअप स्टोरी तक, दोनों खूब सुर्खियों में रही थी. इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर ब्रेकअप कर लिया था. करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर ने मां नीतू कपूर के साथ हिस्सा लिया. जबकि कटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग पहुंची थीं.

कटरीना कैफ और सलमान खान
इन दोनों के प्यार के चर्चा हमेशा से चर्चा में रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ और सलमान खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि अपने रिश्ते को लेकर इन दोनों ने कभी भी आधिकारिक बयान नहीं दिया था. हालांकि अब इन दोनों के रास्ते भी काफी अलग हो गए हैं. कटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. वहीं सलमान खान ने अकेले एंट्री की थी. 

Advertisement

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन
इन दोनों को लंबे समय बाद किसी पार्टी में एक साथ शरीक होते हुए देखा गया है. सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. इनके रिश्ते को लेकर कई तरह के किस्से भी रहे हैं. लेकिन अब ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के बच्चन परिवार की बहू हैं. करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के साथ एंट्री ली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India