करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर आउट, फिर जमेगी आलिया-रणवीर की जोड़ी

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है, जिसका ऐलान करण जौहर ने कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' होगी, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य भूमिका में होंगे. डायरेक्टर ने कुछ समय पहले ही अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है. फिल्म में रणवीर सिंह जहां रॉकी का किरदार निभाएंगे वहीं आलिया भट्ट रानी के रोल में नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा भी कई सितारे फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में ये सितारे भी आएंगे नजर 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे. एक सूत्र के मुताबिक फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी आलिया के ग्रैंडपेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे, जबकि जाया बच्चन रणवीर सिंह की ग्रैंडमदर का किरदार निभाएंगी.

Advertisement

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की होगी दूसरी फिल्म

बता दें, इससे पहले धर्मेंद्र और शबाना आजमी साल 1988 की फिल्म 'मर्दों वाली बात' में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आये थे. अब यह दूसरी बार होगा जब दोनों साथ काम करेंगे. वहीं, जया बच्चन की भी काफी सालों बाद फिल्मों में वापसी हो रही है. इससे पहले उन्हें करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना हो' में देखा गया था. रणवीर और आलिया की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘गली बॉय' में एक साथ देखा गया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को बेहद पसंद आई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE