जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म का सीक्वल बना रहे करण जौहर, लेकिन पता है कौन हैं फिल्म के राजा और रानी

करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर की अब दो सीक्वल लेकर आ चुके हैं. जिसमें उनकी पहली फिल्म हिट रही है. अब दिग्गज निर्माता-निर्देशक अपनी एक और फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. जिसकी करण जौहर ने घोषणा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद अब अपनी इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं करण जौहर
नई दिल्ली:

करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर की अब दो सीक्वल लेकर आ चुके हैं. जिसमें उनकी पहली फिल्म हिट रही है. अब दिग्गज निर्माता-निर्देशक अपनी एक और फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. जिसकी करण जौहर ने घोषणा कर दी है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है.

करण जौहर की इस फिल्म का नाम धड़क 2 है. यह साल 2018 में आई धड़क का सीक्वल है. धड़क में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने बॉलीवुड में कदम रखा था. धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की थी. वहीं बात करें धड़क 2 की तो इस बार फिल्म में एनमिल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे.

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने धड़क 2 की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस अनाउंसमेंट वीडियो शेयर को शेयर करते हुए करण जौहर ने अपने कैप्शन में लिखा, 'यह कहानी है थोड़ी अलग क्योंकि एक था राजा, एक थी रानी - जात अलग थी...ख़त्म कहानी.' धड़क 2 का निर्देशन शाजिया इकबाल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर धड़क 2 का अनाउंसमेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी