हनीमून के लिए वाइफ द्रिशा संग पहाड़ों पर निकले करण देओल, शादी के बाद दिखाई पहले वेकेशन की झलक

सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बाद वाइफ द्रिशा आचार्य संग हनीमून पर निकले हैं, जिसके लिए उन्होंने पहाड़ों और झरनों से भरी जगह चुनी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करण देओल ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें
नई दिल्ली:

18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले सनी देओल के बेटे करण देओल वाइफ द्रिशा आचार्या संग वेकेशन पर निकल पड़े हैं. वहीं उनका पहले डेस्टिनेशन पहाड़ों पर है, जिसकी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं और वह एक के बाद एक अपने इस हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन क्यूट तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी अपना दिल दिए बिना नहीं रह पाएंगे. आइए आपको दिखाते हैं न्यूली मैरिड कपल करण देओल और द्रिशा आचार्य के वेकेशन की तस्वीरें... 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर करण देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बर्फ से ढके पहाड़ों और झरनों की कुछ झलकियां शेयर की हैं. खूबसूरत झरनों की वीडियो और पहाड़ों की तस्वीरों ने फैंस के दिलों को ठंडक दे दी है. 

Advertisement

इसके अलावा एक तस्वीर में झरने के बैकग्राउंड के पीछे करण देओल और वाइफ द्रिशा आचार्य कैमरे में पोज देते दिख रहे हैं. जहां करण ब्लू ट्रैकसूट में हैं तो वहीं द्रिशा आचार्य ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.

गौरतलह है कि इससे पहले करण देओल ने वाइफ द्रिशा के साथ वेडिंग रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन पोज देते हुए नजर आ रहे थे. इसके अलावा दादा धर्मेंद्र, दादी प्रकाश कौर, पिता सनी देओल, मां पूजा देओल और देओल फैमिली के खास सदस्यों के साथ एक्टर ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिता सनी देओल के नक्शेकदम पर चलते हुए करण देओल ने भी एक्टिंग की राह चुनी है. वहीं साल 2019 में सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो फिल्मों में नजर आए. जबकि उनकी सुपरस्टार धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने 2 आने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Advertisement

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी