तौबा तौबा सिंगर करण औजला पर फेंका जूता, लंदन में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान हंगामा

पंजाबी पॉप स्टार और तौबा तौबा सिंगर करण औजला पर लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान जूता फेंका गया गया. इवेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर करण औजला जो फिलहाल यूके टूर पर हैं ने हाल ही में लंदन में अपने शो को बीच में ही रोक दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शकों में से किसी ने उन पर जूता फेंका. लंदन के O2 एरिना में सिंगर के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. जब वह गा रहे थे और नाच रहे थे तो दर्शकों की तरफ से एक जूता फेंका गया. जूता करण को लगा और उनके पास जाकर गिरा. शो को रोकने के बाद करण ने कहा, "रुको! वह कौन था, मैं तुम्हें स्टेज बुलाता हूं. चलो अभी आमना-सामना कर लेते हैं. मुझे पता है कि कैसे लड़ना है. शर्म से जूते मत फेंको. तुम क्या करने की कोशिश कर रहे हो. मैं नहीं चाहता कि यहां कुछ गलत हो. कम से कम दूसरों की इज्जत करो."

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा, "मैं इतना भी बुरा नहीं गा रहा हूं कि आप मुझे जूते मारें. अगर आपमें से किसी को मुझसे कोई परेशानी है तो सीधे मंच पर आकर बात करें. क्योंकि मैं कुछ भी गलत नहीं कह रहा हूं." एक और वीडियो में दिखाया गया है कि जूता फेंकने वाले शख्स को सिक्योरिटी गार्ड्स इवेंट वेन्यू से बाहर ले जा रहे हैं.

Advertisement

इंटरनेट पर आए ऐसे रिएक्शन
वीडियो पर रिएक्टर करते हुए एक फैन ने लिखा, "बिना किसी को ठेस पहुंचाए अच्छी तरह से संभाला गया." एक ट्वीट में लिखा था, "लंदन के O2 एरिना में किसी ने करण औजला पर जूता फेंका.  एक ने लिखा, "मैं बस आप सभी को क्लियर करना चाहता हूं जिस शख्स ने करण औजला पर जूता फेंका वह बस चाहता था कि वह उस जूते पर ऑटोग्राफ दें. इसलिए कृपया फर्जी खबरों को बढ़ावा न दें लेकिन यह किसी कलाकार का ऑटोग्राफ लेने का तरीका नहीं है. आप ऐसा नहीं कर सकते #करणौजला." एक ने लिखा, "मैं वहां था. यह स्क्रिप्टेड नहीं था. जिस आदमी ने जूता फेंका था उसे बाहर निकाल दिया गया." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी