Kapil Sharma ने 'आई एम नॉट डन येट' से जमाया रंग, हंसी-मजाक में खोल गए जीवन के गहरे राज

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है. वह अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो I’m Not Done Yet के साथ आए हैं, और उन्होंने दिखा दिया है कि इस कला में वह माहिर हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
कपिल शर्मा का I’m Not Done Yet
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है. वह अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो  I'm Not Done Yet के साथ आए हैं, और उन्होंने दिखा दिया है कि इस कला में वह माहिर हैं. लेकिन इस बार कपिल शर्मा ने कॉमेडी के पंच के लिए खुद की जिंदगी और खुद से जुड़े विवादों को चुना है. कपिल शर्मा ने 54 मिनट के इस शो को बहुत ही मनोरंजक तरीके से अंजाम दिया है और वह अपने जोक्स के साथ अपनी जिदंगी के कई राज दर्शकों के सामने खोलते हुए चलते हैं. 

कपिल शर्मा के 'आई एम नॉट डन येट' उनके हार्डकोर फैन्स को जरूर पसंद आने वाला है क्योंकि इसमें कपिल शर्मा ने अपनी निजी जिंदगी पर तंज कसे हैं और मजाक बनाया है. फिर वह चाहे पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा ट्वीट हो या फिर डिप्रेशन से उनकी जंग. यही नहीं, कपिल शर्मा ने अपने पिता, अपनी इंग्लिश और गिन्नी से अपनी शादी को लेकर भी जोक्स मारे हैं. इस तरह इस पूरे शो में कपिल शर्मा और उनकी जिंदगी एक साथ चलती हैं. 

कपिल शर्मा ने अपने पिता की कैंसर से जंग और उनके साथ हुई बातचीत को भी दिल छू लेने वाले अंदाज में पेश किया है. गिन्नी चतरथ के साथ शादी को लेकर भी मजेदार वाकया है. हालांकि कई जगह वह चूकते हुए नजर आते हैं. लेकिन कुल मिलाकर कपिल शर्मा का यह प्रयास मजेदार है. बेशक उनका अंदाज वही पुराना है लेकिन जोक्स में नयापन है, उनकी जिंदगी है और हर वह बात है जो ऑडियंस को बांधकर रखती है. इस तरह जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कपिल शर्मा और नेटफ्लिक्स का यह प्रयास दर्शकों के लिए इंस्पायरिंग होने के साथ ही मनोरंजक भी है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम