कपिल शर्मा की मां ने मीका सिंह के घर जाकर गाया गाना, खुशी में सिंगर ने दे दिए इतने हजार रुपये

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. उनके इस शो में फिल्मी दुनिया के कई सितारे हिस्सा लेते रहते हैं. इतना ही नहीं द कपिल शर्मा शो में दर्शक के तौर पर कॉमेडियन की पत्नी और मां भी मौजूद रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कपिल शर्मा की मां ने मीका सिंह के घर जाकर गाया गाना
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. उनके इस शो में फिल्मी दुनिया के कई सितारे हिस्सा लेते रहते हैं. इतना ही नहीं द कपिल शर्मा शो में दर्शक के तौर पर कॉमेडियन की पत्नी और मां भी मौजूद रहती हैं. बीते दिनों कपिल शर्मा की मां ने शो में गाना भी गाया था. शो के इस एपिसोड ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. अब कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उनकी में हाल ही में पंजाबी सिंगर मीका सिंह के घर गईं और वहां उन्हें गाना सुनाया. 

कपिल शर्मा की मां की गाना सुनने के बाद मीका सिंह ने उन्हें खुशी ने 11 हजार रुपये दिए. इस बात को खुद कपिल शर्मा ने अपने एपिसोड में बताया है. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शो की होस्ट अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा की मां के एपिसोड की तारीफ कर रही होती हैं. इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं, 'हां मैंने मम्मी जी को बोला कि आप इतनी पॉपुलर हो रही हो, तो मम्मी जी ने बोला, हां लोग मुझे बुलाते भी हैं तो उन्हें मैं अपनी कितनी पेमेंट बोलूं.'

Advertisement

इसके बाद कपिल शर्मा ने आगे कहा, 'हमारी घर के ऊपर वाले फ्लोर पर मीका (सिंह) पाजी रहते हैं. मम्मी जी ने पंजाबी बोलियों की अपनी कंपोजिशन की हुई है. वह मीका जी के पास गईं. उन्होंने मम्मी जी का गाना सुना और खुशी से 11 हजार रुपये दे दिए. फिर मम्मी जी नीचे आईं और बोलीं मुझे मीका ने 11 हजार की पेमेंट की है.' हालांकि कपिल शर्मा ने अपनी मां के लिए यह बात मजाकिया अंदाज में कही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India