कपिल शर्मा की मां ने दिखाया अपनी सिंगिंग टैलेंट, गाया शानदार पंजाबी, कॉमेडियन ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस शो में देश और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आती हैं. यह हस्तियां शो में आकर कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मस्ती करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस शो में देश और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आती हैं. यह हस्तियां शो में आकर कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मस्ती करती रहती हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में नए साल का खास एपिसोड हुआ. इस एपिसोड में कई मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन सहित पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी पहुंचे. इन सभी ने द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के साथ मिलकर शो में रंग जमाया.

इस बीच द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा की मां गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा की मां जसबीर जस्सी के साथ मिलकर पंजाबी गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सिंगर पंजाबी गाना गाते दिख रहे हैं.

उनके गाने के साथ सुर मिलाते हुए कपिल शर्मा की मां भी गाना गाने लगती हैं. मां को गाता देख बेटे कपिल हैरान हो जाते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद वीडियो के आखिरी में कपिल शर्मा कहते हैं, 'लगता है मम्मी जी कहती हैं अभी एक रह गया है.' सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साछ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat