कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, कॉमेडियन लेकर आए साल की सबसे बड़ी डिलीवरी

कपिल शर्मा की मोस्ट अेवेटड फिल्म  ज़्विगाटो को लेकर उनके फैन्स कब से बेकरार है, लेकिन अब उनकी इस बेताबी को कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जारी किया है ज़्विगाटो का शानदार ट्रेलर.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की मोस्ट अेवेटड फिल्म  ज़्विगाटो को लेकर उनके फैन्स कब से बेकरार है, लेकिन अब उनकी इस बेताबी को कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जारी किया है ज़्विगाटो का शानदार ट्रेलर. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित ये फिल्म आपको एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है. फिल्म एक एक्स-फ़ैक्टरी फ़्लोर मैनेजर की कहानी दर्शाती है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद एक फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है और फिर उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच नेविगेट करती है. इस बीच उसकी होम मेकर पत्नी नए काम के अवसरों की खोज करते हुए उसकी एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम बनती है.

Advertisement

ज़्विगाटो, दिलों को छू लेने वाली एक ऐसी कहानी है जो लचीलेपन, उम्मीद और कभी न टूटने वाली ह्यूमन स्पिरिट को दर्शाती है. फिल्म उन लोगों के संघर्षों को कैप्चर करती जिनका रोजमर्जा की जिंदगी में वो सामना करते है, जिन्हें अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है. लेकिन मुश्किल भरे इस सफर में छोटे छोटे प्यार भरे और हंसी के पल भी है जिसकी वजह से कहानी देखने लायक है.

Advertisement

कपिल शर्मा स्टारर ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी और अगर आप भी अपने फेवरेट कॉमेडियन कम एक्टर कपिल शर्मा को एक बिलकुल नए अवतार में देखना चाहते है, तो थिएटर्स में इसे देखने के लिए तैयार रहिए. नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखि इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा शाहाना गोस्वामी भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है