कपिल शर्मा ने रणबीर कपूर से पूछा 'आपकी बेटी राहा किस पर गई है' तो एक्टर बोले- हम खुद कंफ्यूज हैं

हाल ही में यह दोनों कलाकार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. यहां पहुंचकर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने ढेर सारी बातें की. इतना ही नहीं द कपिल शर्मा शो में रणबीर ने अपनी बेटी राहा को लेकर भी बातें की हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की वजह से काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में यह दोनों कलाकार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. यहां पहुंचकर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने ढेर सारी बातें की. इतना ही नहीं द कपिल शर्मा शो में रणबीर ने अपनी बेटी राहा को लेकर भी बातें की हैं. 

सोनी टीवी चैनल ने द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा रणबीर कपूर से उनके बेटी के बारे में सवाल करते हुए कहते हैं, 'रणबीर आपकी फैमिली में ऐसी आंटियां हैं जो आपकी बेबी को प्यार करते हुए पूछती हैं कि यह किस पर गई है ? आलिया पर गई है या रणबीर पर ? कपिल शर्मा की इस बात पर रणबीर कपूर मजेदार जवाब देते हैं. 

Advertisement

वह कहते हैं, 'हम खुद कंफ्यूज हैं, क्योंकि वो (बेटी) कभी मेरे चेहरे जैसी दिखती है, कभी आलिया के जैसी दिखती है. पर अच्छी बात यह है कि हम दोनों के जैसी ही दिखती है.' द कपिल शर्मा शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के बारे में प्रमोशन में काफी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा, 'मैं अपना आधा जीवन पहले ही जी चुका हूं. प्यार किया और शादी कर ली. मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं. लेकिन मुझे लगता है, जिस पल मेरी बच्ची राहा पैदा हुई. यह एक अलग इमोशन था. मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया. यह शुद्ध आनंद है. मैं बस घर पर रहना चाहता हूं, मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं. मैं काम नहीं करना चाहता, लेकिन, मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकता. यह इमोशन है....मैं इसे समझा नहीं सकता.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट