अब इन दो देशों में दर्शकों के दिल जीतने को तैयार 'कांतारा', ऋषभ शेट्टी के विदेशी फैंस हुए एक्साइटेड

भारत में शानदार कमाई करने के बाद साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' अब स्पेन और इटली में रिलीज होने के तैयार है. यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भारत में शानदार कमाई करने के बाद साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' अब स्पेन और इटली में रिलीज होने के तैयार है. यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. अब फिल्म 'कांतारा' को जल्द स्पेन और इटली में रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद फिल्म 'कांतारा' के अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने दी है. ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह फिल्म 'कांतारा' को इटली और स्पेन भाषा में डब कर रहे हैं. 

ऋषभ शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट शेयर करते हैं. ऋषभ शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'कांतारा' को लेकर लिखा, 'हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि, अंतरराष्ट्रीय दर्शकों की भारी मांग के कारण, हम फिल्म कांतारा को इटली और स्पेनिश में भी एडिट कर रहे हैं.' सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि फिल्म 'कांतारा' ने असल मायने में लोगों के दिलों को छुआ है और फिल्म की जबरदस्त सफलता इस बात की गवाही है. महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ की भारी भरकम कमाई की थी. फिल्म 'कांतारा' 2022 की एक धमाकेदार ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी और साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर अपनी सफलता की नई मिसाल कायम की है. अब जल्द ही फिल्म का प्रीक्वल बनाया जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat