Kantara Completes 100 Days: 'कांतारा' ने पूरे किए 100 दिन, बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकार है फिल्म का जलवा

Kantara Completes 100 Days: 'कांतारा' ने 2022 में जिस तरह दर्शकों के दिलों पर राज किया, वह किसी जादू से कम नहीं था. होम्बले फिल्म्स ने भारत के दिल से 'कांतारा' की मनोरंजक और आकर्षक कहानी के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर लिस्ट में एक और गौरव जोड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
K
नई दिल्ली:

'कांतारा' ने 2022 में जिस तरह दर्शकों के दिलों पर राज किया, वह किसी जादू से कम नहीं था. होम्बले फिल्म्स ने भारत के दिल से 'कांतारा (Kantara)' की मनोरंजक और आकर्षक कहानी के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर लिस्ट में एक और गौरव जोड़ लिया. इस फिल्म ने पहले दिन से न सिर्फ दर्शकों के मन पर अपनी अलग छाप छोड़ी, बल्कि दुनिया भर से सराहना हासिल की. 20 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने आज सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं.

ऐसे में होम्बले फिल्म्स के इतिहास में इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के 100 डे पोस्टर के साथ एक नोट साझा किया और कैप्शन में लिखा- 'डिवाइन ब्लॉकबस्टर 'कांतारा (Kantara)' के 100 दिन पूरे होने का सेलिब्रेशन, एक ऐसी फिल्म जिसे हम हमेशा याद रखेंगे, जिसने हमें अपनी जड़ों की तरफ वापस खींचा और हमें अपनी परंपराओं से हैरान कर दिया. कुडोस जिन्होंने इस फिल्म को बनाया.'


कांतारा (Kantara) 2022 की कुछ सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है जो वास्तव में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस फिल्म ने न केवल दर्शकों से अपार प्यार हासिल किया बल्कि क्रिकेट से लेकर मनोरंजन और भारत मंत्रालय तक के विभिन्न क्षेत्रों की जानी मानी और मशहूर हस्तियों ने फिल्म को स्वीकार किया और फिल्म के लिए अपना समर्थन और प्यार दिखाया. यहां गौर करने वाली एक और बात यह है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज के बाद भी यह सिनेमाघरों में लगी हुई है और दर्शकों द्वारा देखी जा रही है. ऐसे में कह सकते है कि फिल्म के लिए लोगों का क्रेज अब भी कम नही हुआ है.

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं. होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM Atishi: दिल्ली में मंत्रियों की बैठक, बड़े फैसले संभव