बॉक्स ऑफिस पर फिर से मचने वाला है बवाल, कंतारा चैप्टर 1 को लेकर आया ये नया अपडेट

कंतारा: चैप्टर 1 की शूटिंग 2023 में शुरू हुई थी. जिसका प्रोडक्शन अब पूरा हो चुका है और फिल्म 2025 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
होम्बले फिल्म्स की "कंतारा चैप्टर 1" की शूटिंग पूरी होने के करीब
नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स की कंतारा की शानदार सफलता के बाद, दर्शक कंतारा चैप्टर 1 के लिए बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में प्रीक्वल के बढ़ते क्रेज के बीच, फैंस के लिए एक एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है. कंतारा: चैप्टर 1 की शूटिंग 2023 में शुरू हुई थी. जिसका प्रोडक्शन अब पूरा हो चुका है और फिल्म 2025 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है. सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, “इनडोर शूटिंग बची है, जिसमें करीब 15 से 20 दिन का काम बाकी है. 

फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगी, हालांकि, पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. कंतारा 2, कंतारा से कहीं ज़्यादा बड़ी है, जिसमें कहानी में प्रीक्वल और पौराणिक तत्व शामिल किए गए हैं." रिपोर्ट के आखिर में कहा गया है, "यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसमें इंप्रेस करने वाले विजुअल्स हैं और मेकर्स VFX को बेहतर बनाने में बहुत समय लगा रहे हैं. जबकि ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है, टीम पोस्ट-प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट्स में किसी तरह की कमी नहीं कर रही है. लक्ष्य एक ऐसी फिल्म बनाना है जो कंतारा 1 से कहीं बेहतर हो. पहला प्रोमो सिर्फ एक प्रीव्यू था, यह दिखाने के लिए कि पार्ट 2 कितना बड़ा होगा." 

कंतारा चैप्टर 1 को 2025 की गर्मियों में रिलीज किया जाना है, और फिल्म की एसेट्स को अक्टूबर 2024 में रिलीज करना शुरू कर दिया जाएगा. तो तैयार हो जाइए मच अवेटेड कंतारा चैप्टर 1 के साथ एक अनोखे और दिव्य अनुभव के लिए तैयार हो जाइए.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना