'कांतारा' की कमाई की तुलना में बेहद कम है ऋषभ शेट्टी की फीस, को-स्टार्स की फीस जानकर भी रह जाएंगे हैरान

'कांतारा' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में कुल मिलाकर 400 करोड़ की कमाई की है. हालांकि क्या आप इस फिल्म में काम करने वाले स्टार्स की फीस जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों का जादू दुनिया के सिर चढ़ कर बोल रहा है. बाहुबली, केजीएफ जैसी फिल्मों के बाद 'कांतारा' 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. इस फिल्म में एक्टर ऋषभ शेट्टी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं कमाई की बात करें तो दुनियाभर में इस फिल्म ने कुल मिलाकर 400 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि क्या आप इस फिल्म में काम करने वाले स्टार्स की फीस जानते हैं. अगर नहीं तो यह आंकड़े को आपको हैरान कर देंगे. ऋषभ शेट्टी की फीस जानकर तो आप शॉक्ड ही रह जाएंगे.

एक्टर ऋषभ शेट्टी लीड रोल ही नहीं बल्कि निर्देशक के रूप में इस फिल्म में नजर आ रहे हैं. वहीं टॉलीवुड डॉट नेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये दिए गए हैं.

एक्टर प्रमोद शेट्टी को 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा के लिए कथित तौर पर 60 लाख रुपये मिले हैं. वहीं डिप्टी रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर मुरलीधर की भूमिका निभाने वाले किशोर को एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है.

ऋषभ शेट्टी के अपॉजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा लीला के रोल में फिल्म कांतारा में फैंस का दिल जीत रही हैं. वहीं उन्हें इस फिल्म के लिए लगभग सवा करोड़ रुपये दिए गए हैं. वहीं केजीफ फेम अच्युत कुमार को विलेन के रोल निभाने के लिए कथित तौर पर 40 लाख रुपये दिए गए हैं. बता दें, कांतारा की चर्चा केवल साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी हो रही हैं. वहीं फिल्म की एक्टिंग और कहानी दर्शकों के बीच खासा पसंद की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India