ना घुंघरूओं की आवाज, ना दिल दहला देने वाला रोना- कांतारा 2 का लेवल ही अलग होगा, रिलीज से पहले इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदी

होम्बले फिल्म्स इंडियन सिनेमा में बिना किसी शक सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा: ए लीजेंड,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स इंडियन सिनेमा में बिना किसी शक सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा: ए लीजेंड, और प्रभास-प्रशांत नील की 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ इंडियन सिनेमा को धमाकेदार बना दिया है.  लेकिन उनके अगले सबसे बड़े प्रोजेक्ट, 'कांताराः: चैप्टर 1' का फैंस और ऑडियंस के बीच बड़ी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, 'कांतारा: ए लेजेंड' ने ऑडियंस को पहले कभी नहीं देखे गए सिनेमा से रूबरू कराया.

थिएटर वाले अनुभव ने ऑडियंस के दिल, दिमाग और यादों में एक जगह बनाई है. ऐसे में जब ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने प्रीक्वल 'कांतारा: चैप्टर 1' की घोषणा की, तो दूसरे दिव्य थिएटर वाले अनुभव को देखने की ऑडियंस के बीच की उत्सुकता सातवे आसमान पर जाते हुई देखी गई. फिलहाल फिल्म अभी अपनी शूटिंग स्टेज में है, लेकिन एक बड़ा अनाउंसमेंट है जो सबको हैरान करने वाला है. दरअसल, आज अमेजन प्राइम वीडियो पर प्राइम वीडियो स्लेट्स की जबरदस्त ग्रैंड अनाउंसमेंट की गई है. इसमें बताया गया है कि मच अवेटेड कांतारा: चैप्टर 1 की एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग थिएटर रिलीज के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाली है.

Advertisement

जब तक रिलीज की तारीख घोषित नहीं होती, यह घोषणा सबके चेहरे पर एक मुस्कुराहट लाएगी.  अमेज़न प्राइम वीडियो ने होम्बले फिल्म्स के साथ कांतारा को आधिकारिक डिजिटल पार्टनर बनने का मौका दिया है. प्रीक्वल में हम देखेंगे के कई रूप वाले ऋषभ शेट्टी फिर से एक्टर-डायरेक्टर के रूप में वापस आएंगे, और होम्बले फिल्म्स इसके बड़े बजट पर बैंकरोल करेगी. इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास एक दिलचस्प लाइन-अप है जो फिल्मों के साथ जुड़ी है, जिसमें सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व भी शामिल है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल