लगातार सात फ्लॉप फिल्में देने बाद नेटफ्लिक्स और अमेजन ने फेरा कंगना रनौत की मेहनत पर पानी, तीन साल तक लिखी स्क्रिप्ट

कंगना रनौत से वरूण वर्मा नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि क्या वो बिल्किस बानो पर एक फिल्म बना सकती हैं. यूजर ने ये भी लिखा की कंगना रानौट ने वूमेन एम्पावरमेंट के लिए बहुत कुछ किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लगातार सात फ्लॉप फिल्में देने बाद ओटीटी ने बनाई कंगना रनौत से दूरी
नई दिल्ली:

क्वीन और तनु वेड्स मनु की जबरदस्त कामयाबी के बाद कंगना रनौत की पहचान एक बेहद हुनरमंद कलाकार के तौर पर बन गई. इन फिल्मों के बाद कंगना रनौत ने राइटिंग से लेकर डायरेक्शन तक में हाथ आजमाया. मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना रनौत की फिल्म भले ही औसत साबित हुई हो लेकिन कंगना रनौत को बहुत तारीफें नहीं मिली. उसके बाद से कंगना रनौत ने कई प्रोजेक्ट में काम किया लेकिन पहले जैसा जादू नहीं चला सकीं. अब अपनी नाकामी पर उनका दर्द छलका है. एक यूजर के सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने ये दर्द साझा किया.

ओटीटी ने बनाई दूरी

कंगना रनौत से वरुण वर्मा नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि क्या वो बिलकिस बानो पर एक फिल्म बना सकती हैं. यूजर ने ये भी लिखा की कंगना रनौत ने वूमेन एम्पावरमेंट के लिए बहुत कुछ किया है. बिलकिस बानो जैसी महिला ने काफी कुछ सहा और इंसाफ की जंग लड़ी है. कंगना रनौत ने इस सवाल का जवाब दिया. जिसमें उनका दर्द छलक पड़ा है. कंगना रनौत ने लिखा कि वो ये स्टोरी बनाना चाहती हैं. उनके पास स्क्रिप्ट भी तैयार है. जिस पर उन्होंने करीब तीन साल तक काम भी किया है. लेकिन नेटफ्लिक्स और अमेजन इंडिया ने साफ जवाब दिया कि उनके पास क्लियर गाइडलाइन है कि पॉलिटिकली मोटिवेटेड मूवीज न बनाएं. जियो सिनेमा ने भी साफ कह दिया है कि वो बीजेपी सपोर्टर हैं इसलिए उनके साथ काम नहीं करेगा. जी अभी मर्जर से गुजर रहा है तो मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है.

Advertisement

क्या फ्लॉप फिल्म बनी वजह?

कंगना रनौत के इस पोस्ट के बाद सवाल उठने लाजमी हैं कि आखिर ओटीटी उनसे दूरी क्यों बना रहे हैं. जबकि कुछ ही समय पहले आई उनकी मूवी तेजस जी 5 पर ही रिलीज हुई थी. तो, क्या कंगना रनौत की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्में इसकी वजह है. देखा जाए तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बुरी तरह निराश ही किया है. जिसमें धाकड़, थलाइवी, पंगा, जजमेंटल है क्या शामिल है. इससे पहले रिलीज हुई मणिकर्णिका भी एवरेज मूवी ही साबित हुई. सिमरन, रंगून, कट्टी बट्टी और आई लव NY का हाल भी बुरा ही रहा. फिलहाल इमरजेंसी पर बनी उनकी फिल्म इमरजेंसी का दर्शकों को इंतजार है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार