बंगाल में बीजेपी के प्रदर्शन पर कंगना रनौत का आया ट्वीट, बोलीं- '2800 प्रतिशत ग्रोथ...'

पश्चि‍म बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Election 2021) में बीजेपी (BJP) के प्रदर्शन को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चि‍म बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Election 2021) में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. यहां अब तक सभी सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं. रुझानों के अनुसार, ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) एक बार फिर बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है. अभी तक मिले रुझानों के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस को 202 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं, जबकि भाजपा (BJP) 77 सीटों पर आगे है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "बीजेपी (BJP) ने बंगाल में उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई है. साल 2016 में उन्होंने 3 सीटें जीती थी. अब उनकी ग्रोथ 2800 प्रतिशत की हो गई है. बंगाल में सीएए और एनआरसी की जरूरत है. फिर भी जिस तरह के जुनून और समर्पण के साथ मोदी जी और अमित जी अपना काम करते हैं, वह सराहनीय है." कंगना रनौत ने इस तरह बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर यह ट्वीट किया है.

पश्चि‍म बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बढ़त पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि बीजेपी नेताओं ने 40 रैलियां कर लीं, इसका अर्थ यह कतई नहीं था कि TMC हार जाएगी. लोकसभा चुनाव के दौरान ममता की रैलियों में भी बहुत ज्यादा भीड़ आती थी, फिर भी वह 18 सीटें हार गई थीं, सो, भीड़ का मतलब वोट नहीं होता. मैं मानता हूं कि बीजेपी बेहद शक्तिशाली है, लेकिन उसका अर्थ यह नहीं था कि बीजेपी जीत जाएगी.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Funeral: Israel का डर सताया, सीक्रेट जगह पर Hassan Nasrallah के शव को दफनाया