BJP की छवि को लेकर कंगना का ट्वीट Viral, बोलीं- ये अब राजनैतिक पार्टी नहीं रही बल्कि...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. इन दिनों वह समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट कर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हुई दिखाई दे रही हैं. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को लेकर कंगना रनौत का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने बताया कि देश की मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी केवल एक राजनैतिक पार्टी नहीं है, बल्कि एक पंथ है. कंगना रनौत का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए लिखा, "देश की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए कहा जा सकता है कि बीजेपी अब एक राजनैतिक पार्टी नहीं रही है, बल्कि एक पंथ बन चुकी है. वहीं, नरेंद्र मोदी भी एक नेता नहीं रहे, बल्कि एक उत्साह हैं..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. कंगना रनौत ने इससे पहले किसानों के मुद्दों पर भी ट्वीट करते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. किसानों को लेकर कंगना रनौत की दिलजीत दोसांज जैसे कई सितारों से जुबानी जंग भी हुई थी. 

Advertisement

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तेजस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह हाल ही में दिल्ली पहुंची थीं, जिसकी फोटो और वीडियो शेयर कर उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी. कंगना रनौत इसके अलावा धाकड़ और थलाइवी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. थलाइवी फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. इससे इतर एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म पंगा में दिखाई दी थीं. फिल्म में उन्होंने एक कुश्ती प्लेयर की भूमिका निभाई थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar