सलमान खान के बाद कंगना रनौत ने अब की इस एक्टर की तारीफ, कही ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया के ही जरिए अपने बारे में फैंस को खास बताते बताती रहती हैं. लेकिन इस बार दिग्गज अभिनेत्री अपने बारे में नहीं बल्कि दूसरे कलाकार की तारीफ करने की वजह से सुर्खियों में हैं. कंगना रनौत ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तारीफ की है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता की तारीफ की है. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर धर्मेंद्र की तस्वीर शेयर की है. उनकी यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र काफी यंग दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र के लिए कंगना रनौत ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है धर्मेंद्र जी की खूबसूरती के लिए पोस्ट. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता की यह तस्वीर वायरल हो रही है. 

dharmendra
Photo Credit: instagram

धर्मेंद्र और कंगना रनौत के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें कंगना रनौत की फिल्मों की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म धाकड़ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में थीं. कंगना रनौत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ते फ्लॉप हो गई है. फिल्म के हालात यह रहे कि कोई दर्शक न पहुंचने की वजह से इसके शो कैंसिल करने पड़े हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला