अपनी शादी को लेकर पहली बार बोलीं कंगना रनौत, बताया किस वजह से नहीं मिल रहा कोई लड़का

कंगना रनौत ने बताया है कि वह शादी करना चाहती हैं, लेकिन कुछ अफवाहों के चलते उनकी शादी नहीं हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में हैं. वह अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. 'धाकड़' के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत अपने बारे में कई खुलासे भी कर रही हैं. अब अभिनेत्री ने बताया है कि वह शादी करना चाहती हैं, लेकिन कुछ अफवाहों के चलते उनकी शादी नहीं हो रही है. कंगना रनौत का मानना है कि उनको लेकर अफवाह है कि वह लड़ाकू स्वभाव की हैं, जिसके चलते उनकी शादी नहीं हो रही है.

यह बात कंगना रनौत ने अपने ताजा इंटरव्यू में कही है. उन्होंने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में धाकड़ फिल्म के को स्टार अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे. इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कंगना रनौत से उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल किए. उन्होंने पूछा कि क्या वह धाकड़ फिल्म में अपने किरदार की तरह निजी जिंदगी में भी धाकड़ हैं  इस सवाल पर हंसते हुए कंगना रनौत ने कहा, 'ऐसा नहीं है. असल जिंदगी में मैं किसे मारूंगी? आप लोगों की इस तरह की अफवाहें फैलाने की वजह से मैं शादी नहीं कर पा रही हूं.' इस बात पर सिद्धार्थ उनसे पूछते हैं कि क्या वह इस धारणा के कारण शादी नहीं कर पा रही है कि वह काफी सख्त है? कंगना रनौत ने हंसते हुए जवाब दिया, 'हां, क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें फैलाई जाती हैं कि मैं लड़कों को पीटती हूं'.

इसके अलावा कंगना रनौत ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. बात करें उनकी फिल्म धाकड़ की तो यह काफी समय से चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म धाकड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे कंगना रनौत के फैंस से खूब पसंद किया था. वहीं ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल एक खतरनाक विलेन की भूमिका अदा करने वाले हैं. यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा