जब कंगना रनौत ने खोला था खुद का रेस्टोरेंट, आर्थिक तंगी ने डूबा डाला सब कुछ

कंगना रनौत ने अपने बारे में खुलकर बोलने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट खोला था लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उन्हें रेस्टोरेंट को बंद करना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जब कंगना रनौत ने खोला था खुद का रेस्टोरेंट
नई दिल्ली:

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं. कंगना रनौत ने अपने बारे में खुलकर बोलने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट खोला था लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उन्हें रेस्टोरेंट को बंद करना पड़ा था. इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करके किया है. 

यह वीडियो कंगना रनौत और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा का है. जिसमें कोमल नाहटा अभिनेत्री से उनकी विश लिस्ट के बारे में सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ कंगना रनौत ने खास पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'एक दशक से पहले का एक और इंटरव्यू, हां खाना बनाना मेरे एजेंडे में बहुत ज्यादा है ... पिछले साल कुछ वित्तीय झटके लगे थे वरना मैं पहाड़ों पर अपना रेस्टोरेंट शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार थी, हालांकि जल्द ही हो भी सकता है.'

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'इन क्लिप्स के लिए मेरे फैंस को धन्यवाद, मैं उन्हें बताना भूल गई थी, लेकिन देखो जब हम इरादे बनाते हैं तो हम नियति जीपीएस (ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम) सेट करते हैं, इसलिए इरादे पैदा करें, इच्छाएं नहीं.' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir