कंगना रनौत का रवीना टंडन विवाद पर आया रिएक्शन, लिखा- अगर दूसरे ग्रुप में 5-6 लोग...

एक्ट्रेस रवीना टंडन के मामले में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर रवीना टंडन का सपोर्ट किया है
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते दो दिन से सुर्खियों में हैं, जिसका कारण कथित सड़क पर एक महिला संग नशे की हालत में मारपीट का मामला सामने आया. हालांकि पुलिस द्वारा और सामने आए सीसीटीवी फुटेज से सच्चाई सामने आई कि  एक्ट्रेस की कार ने किसी को छुआ तक नहीं. जबकि उन पर भीड़ ने हमला किया. वहीं अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है और इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी पर लिखा, रवीना टंडन के साथ जो भी हुआ वह चिंताजनक है. अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो वह लिंचिंग का शिकार हो जाती. हम इस तरह के रोडरेज जैसी घटनाओं की निंदा करती हूं. हम लोगों को सजा मिलनी चाहिए और उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से उन्हें बचकर नहीं भागना चाहिए.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रवीना टंडन पर कुछ महिलाएं हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में कृप्या मुझे मत मारे कहते हुए सुना जा सकता है. जबकि वह खुद का बचाव करती हुई नजर आई थीं. वहीं मामले की वजह ये बताई कि एक्ट्रेस की कार ने कुछ महिलाओं को टक्कर मारी. 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत