कंगना रनौत की तेजस रिलीज करना सिनेमा हॉल मालिकों पड़ा भारी, फिल्म के बिके जीरो टिकट

कंगना रनौत की तेजस बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन चौथा दिन आते-आते फिल्म का ऐसा हाल हुआ कि इसके मॉर्निंग शो की कोई टिकट ही नहीं बिकी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत को लगातार फ्लॉप का सामना करना पड़ रहा है. चंद्रमुखी 2 के बाद अब उनकी दूसरी फिल्म तेजस भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. कंगना रनौत की तेजस बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन चौथा दिन आते-आते फिल्म का ऐसा हाल हुआ कि इसके मॉर्निंग शो की कोई टिकट ही नहीं बिकी. इस बात का दावा एक सिनेमा हॉल मालिक ने किया है. उसे दावा किया है कि सोमवार को तेजस की मॉर्निंग की कोई टिकट नहीं बिकी, जिसके कारण फिल्म का शो को कैंसिल करना पड़ा. 

इस सिनेमा हॉल मालिक ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, 'रविवार को भी तेजस की ऑक्युपेंसी खराब थी. हर शो में मुश्किल से 10-12 लोग होते हैं. सोमवार से 50 फीसदी से ज्यादा शो बंद हो गए हैं. फिल्म उतनी बुरी नहीं है जितना कलेक्शन बता रहे हैं. माना कि वीएफएक्स ख़राब है, लेकिन यह देखने योग्य है. हालांकि, फिल्म को पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया गया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया, ''12वीं फेल के शो बहुत सीमित हैं लेकिन यह तेजस से बेहतर बिजनेस कर रहा है.'

वहीं बिहार के पूर्णिया में रूपबानी सिनेमा हॉल के मालिक विशेक चौहान ने कहा, 'तेजस एक डिजास्टर है. इस साल पहली बार, जीरो टिकट बिक्री के कारण मेरे थिएटर में सुबह का शो रद्द कर दिया गया.' उन्होंने आगे कहा, "बाकी शो में मुश्किल से 20-30 लोग ही थे.' सूरत में द फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स चलाने वाले किरीटभाई टी वघासिया ने कहा, 'शुक्रवार से रविवार तक तेजस के सभी 15 शो जीरो दर्शकों के कारण रद्द कर दिए गए. तेजस का एक भी शो मेरे थिएटर में नहीं चला है. जीरो बुकिंग थी. शुक्रवार को मैंने तेजस को एक पूरी ऑडी दिया और 6 शो चलाने का फैसला किया क्योंकि यह सिर्फ 2 घंटे लंबा था, लेकिन दर्शक नहीं होने के कारण मैंने शनिवार को तेजस के 3 शो चलाने का फैसला किया.' इसके अलावा और भी की सिनेमा हॉल मालिको ने तेजस को लेकर अपना दर्द बयां किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article